विधायक मदन भईया

मेरे नाम का जो गलत उपयोग करेगा उसको मिलेगी सजा




पूर्व विधायक मदन भैया ने थाने में दी तहरीर


बगैर मेरी अनुमति के अवैध यूनीपोल पर लगाया मेरा फोटो


*मदन भैया ने जिला पंचायत प्रत्याशी पर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग*




पूर्व विधायक मदन भैया ने टीला मोड़ थाना प्रभारी को तहरीर दी है। आपको अगवत करना है। वर्तमान में प्रदेश में जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव का सिलसिला रोज़ो पर है। और विभिन्न ज़िला पंचायत पदों पर कई प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। ग़ाज़ियाबाद ज़िला पंचायत के वार्ड 12 से जिला पंचायत सदस्य कई प्रत्याशियों पोस्टर बैनर होर्डिंग लोनी खेत में लगे हुए हैं जिन्होंने अपने राजनीतिक वरिष्ठ नेताओं की सहमति से अपनी चुनावी पोस्टर बैनर होर्डिंग पर अपनी राजनीतिक वरिष्ठ नेताओं के फोटो प्रकाशित कराए हुए हैं लेकिन वार्ड नंबर 12 से सदस्य पर जिला पंचायत के तू अपनी उम्मीदवारी प्रचारित करने के लिए ऋषि पाल प्रमुख निवासी रिस्टल ने क्षेत्र अनेकों चुनावी पोस्टर बैनर और बड़े-बड़े होर्डिंग लगाए हुए हैं लेकिन कई स्थानों पर अवैध यूनीपोल पर लगाए गए हार्डिंग पर बिना मेरी सहमति से अनुमति होर्डिंग पर मेरा फोटो प्रकाशित कराए हैं जिससे क्षेत्र में समाज में मेरी छवि को नुकसान हुआ है। ऋषि पाल प्रमुख के खिलाफ धोखाधड़ी राजनीतिक व सामाजिक रुप से मेरी प्रतिष्ठा को नुकसान के मामले में रिपोर्ट दर्ज करके कानूनी कार्रवाई करने का कष्ट करें।


Comments

Popular posts from this blog

प्रेम प्रसंग के चलते की युवक की बेरहमी से हत्या

*मुस्लिम लड़की ने की हिंदू लड़के से शादी उस लड़के के परिवार का जीना हुआ दुश्वार*