बंदूकधारियों ने ग़ाज़ियाबाद के बिज़नेस मैन पर किया हमला




इंदिरापुरम: नीति खंड स्थित स्वर्ण जयंती पार्क के पास बृहस्पतिवार रात करीब 11 बजकर 50 मिनट पर आडी कार से दोस्त के साथ घर जा रहे फार्म हाउस संचालक अखिलेश शर्मा पर तीन गाड़ियों से आए युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। उन्होंने कार पीछे भगाकर अपनी जान बचाई। पेड़ से टकराकर कार का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। उनकी शिकायत पर दो नामजद व अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हुई है।


अखिलेश शर्मा शिप्रा सनसिटी में रहते हैं। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार रात करीब 11 बजकर 50 मिनट पर वह दोस्त दीपक कसाना के साथ आडी कार से घर जा रहे थे। रास्ते में नीति खंड स्थित स्वर्ण जयंती पार्क के पास तीन गाड़ियों से पहुंचे युवकों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बचने के लिए उन्होंने अपनी कार पीछे की ओर भगाई। इस दौरान उनकी कार पेड़ से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि उन्हें गोली नहीं लगी। फिर हमलावर मौके से फरार हो गए।


मौके से मिले चार खोखे: अखिलेश ने बताया कि जान से मारने के लिए उन पर पिस्टल से फायरिग की गई है। मौके से चार खोखे व एक कारतूस मिला है। इससे पता चल रहा है कि युवकों ने चार-पांच राउंड फायरिग की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की है। पुलिस की अब तक की जांच में प्रापर्टी का विवाद सामने आया है। मामले में नितिन शर्मा व अनुज बैंसला निवासीगण लोनी व अन्य अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हुई है।


सीसीटीवी कैमरे की फुटेज: पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। एक सीसीटीवी कैमरे में अखिलेश की कार कैद मिली है। पुलिस अन्य सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। वहीं, सर्विलांस की मदद ली जा रही है। पुलिस ने आडी को भी कब्जे में लिया है। उसकी फारेंसिक टीम से जांच कराई जाएगी कि उसमें गोली लगी है या नहीं। बरामद खोखे की भी प्रयोगशाला में जांच कराई जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

प्रेम प्रसंग के चलते की युवक की बेरहमी से हत्या

*मुस्लिम लड़की ने की हिंदू लड़के से शादी उस लड़के के परिवार का जीना हुआ दुश्वार*

मुस्लिम लड़की ने की हिंदू लड़के से शादी उस लड़के के का जीना हुआ दुश्वार*