लोनी में सर्द का प्रकोप शुरू, विधायक नंदकिशोर गुर्जर व  लोनी एसडीएम  खालिद अंजुम, तहसीलदार प्रकाश सिंह ने जरूरतमंदों को वितरित किये गर्म कम्बल







 लोनी में भी शुरू हो चुका है, ऐसे में जरूरतमंद लोगों के लिए स्थानीय विधायक नंदकिशोर गुर्जर और प्रशासन के प्रयास से सैकड़ों लोगों को लोनी तहसील परिसर में गर्म कम्बल वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया।                                                 लोनी एसडीएम  खालिद अंजुम, तहसीलदार प्रकाश सिंह ने भी जरूरतमंदों को गर्म कम्बल वितरित किये। 


कंबल वितरण के बाद *विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि मौजूदा सरकार हर समय राज्य के नागरिकों के हितों को संरक्षित एवं उनके जीवन को सुरक्षित रखने के लिए कटिबद्ध है और यह सरकार अंत्योदय के भाव को जीने वाली सरकार है , साथ ही विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने ठंड के प्रकोप से जरूरतमंदों के लिए क्षेत्र में प्रशासन को हरसंभव इंतज़ाम करने को कहा जिनमें शेल्टर हाउस की उचित व्यवस्था और सार्वजनिक स्थानों पर अलाव आदि की उचित व्यवस्था किये जाने के निर्देश दिए।


लोनी सब-रजिस्ट्रार बार एसोसिएशन ने किया विधायक नंदकिशोर गुर्जर का सम्मान, कहा तहसील भवन निर्माण से लोनी के विकास को मिलेगी गति


वहीं दूसरी ओर तहसील भवन निर्माण के लिए धनराशि स्वीकृत कराने पर लोनी सब रजिस्ट्रार कार्यालय बार एसोसिएशन ने क्षेत्रीय विधायक नंदकिशोर गुर्जर का सम्मान समारोह में आभार जताते हुए कहा कि वर्षों से स्थानीय जनता और लोनी में कार्यरत वकील स्थायी तहसील भवन की मांग कर रहे थे जो अब जाकर आपके अथक प्रयास से पूरा हुआ है। इससे लोनी के विकास को गति और आम जनमानस को लाभ पहुंचेगा। वकीलों में भी इस फैसले से खुशी का माहौल है। साथ ही बार एसोसिएशन ने विधायक से लोनी से सटे हुए क्षेत्रों को लोनी तहसील में सम्मलित कराने और तहसील स्तर पर मुंसिफ न्यायालय के स्थापना की मांग की जिसपर विधायक ने शासन और प्रशासन से बात कर मांग को पूरा किये जाने की बात कहीं। 


Comments

Popular posts from this blog

प्रेम प्रसंग के चलते की युवक की बेरहमी से हत्या

*मुस्लिम लड़की ने की हिंदू लड़के से शादी उस लड़के के परिवार का जीना हुआ दुश्वार*

मुस्लिम लड़की ने की हिंदू लड़के से शादी उस लड़के के का जीना हुआ दुश्वार*