कोरोना की दवाई होम्योपैथिक से पेशेंट हुए ठीक



 इस वैश्विक महामारी को देखते हुए जहां जनता त्राहिमाम त्राहिमाम कर उठी है एक राहत भरी मुस्कान इस दवाई की वजह से लोगों में आ गई है जिसके कारण लोग  स्वस्थ और खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं यह एक होम्योपैथिक दवाई है


 जिसमें कई दवाइयों का मिश्रण है !के सेवन से लोग निश्चिंत और चैन की नींद सो रहे हैं मुंबई मुंबई के मनीष पटेल कहते कहते है की हमें इस कार्यकाल में बचाने के लिए यह दवाई मृत संजीवनी की तरह कारगर सिद्ध हुई मैं इस दवाई का सेवन पिछले 1 साल से कर रहा हूं और डॉक्टर की इस दवाई से मुझे करो ना नहीं हुआ बावजूद इसके कि मैं प्रतिदिन कई लोगों से मिलता हूं 


और मेरा अंदर बाहर भी आना जाना होता रहता है इसके बावजूद में कई लोगों के संपर्क में भी आता हूं पर डॉक्टर साहब की कृपा से मुझे करो ना नहीं हुआ है और मैं आज तक मैं इस दवाई को ले रहा हूं पंजाब के विकास बंसल कहते हैं कि मैं अपने  हैं कि मैं और मेरा पूरा परिवार इस दवाई की वजह से पूर्णता सुरक्षित है मेरे दोनों बच्चे भी रात को इस दवाई का सेवन कर रहे हैं जिसकी वजह से मैं अपने आपको काफी संतुष्ट एवं सुरक्षित महसूस 


करता हूं कि मैं एक पिता एक पत्नी एक भाई एक बेटा होने का दायित्व पूर्णता इसी दवाई की वजह से अपने परिवार को सुरक्षित रखकर कर पा रहा  हूं और मैं आप सभी को भी राय देती हूं की इस डर वाले माहौल  में जहां चारों ओर उपद्रव मचा  हुआ है और करो ना का सेकंड और थर्ड वैरीअंट भी आ गया है यह है दवा लेने से आनाकानी ना करें  /इंदौर अशोक शाह का तो यह भी कहना है की यह दवाई ना होती तो आज तक मैं और मेरा पूरा परिवार सुरक्षित ना होता/मुंबई से कुछ लोगों का यह भी कहना है


 कि हमें डॉक्टर साहब के रूप में भगवान मिल गए जिन्होंने हमारे परिवारों को आज तक जहां दुनिया के लिए दूसरा कोई विकल्प नहीं है हमें मृत संजीवनी हनुमान जी के रूप में लाकर दे दी है ठाणे मुंबई की रीमा गला का कहना है की मैं आंख बंद करके निश्चिंत होकर के इस दवाई का सेवन कर रही हूं और मेरे रिश्तेदार पड़ोसियों को भी बताया वह सब इस दवाई के सेवन से कुशल मंगल है /अगर आप भी अपने परिवार और रिश्तेदार पड़ोसी मित्रों का भला चाहते हैं तो शीघ्र इस दवाई का सेवन करके के अपने आप को पूर्णता सुरक्षित करें संपर्क सूत्र मोबाइल नंबर *9560467409/////9354001608*

Comments

Popular posts from this blog

प्रेम प्रसंग के चलते की युवक की बेरहमी से हत्या

*मुस्लिम लड़की ने की हिंदू लड़के से शादी उस लड़के के परिवार का जीना हुआ दुश्वार*

मुस्लिम लड़की ने की हिंदू लड़के से शादी उस लड़के के का जीना हुआ दुश्वार*