इंदिरापुरम में आर्य समाज मंदिर प्रभारी  बब्बल यादव जी के कार्यालय में बायोडाटा देते हुए मीना कौशिक वार्ड 4 से दावेदारी प्रस्तुत की






*गाजियाबाद से कपिल शर्मा*





वार्ड 74 से...

मीना कौशिक ने वार्ड 74 से भाजपा पार्षद प्रत्याशी के लिए अपनी दावेदारी वसुंधरा मंडल प्रभारी  बब्बल 

यादव  को पेश की...

मीना कौशिक आजकल वसुंधरा मंडल से लेकर महानगर तक भाजपा संगठन और क्षेत्र के लिए लंबे कामों की लंबी फहरिस्त के साथ चर्चा में है आज उन्होंने भाजपा संगठन के निर्देश पर वसुंधरा मंडल के प्रभारी 

 बब्बल यादव को पार्षद भाजपा पार्षद प्रत्याशी के लिए अपना बायोडाटा पेश किया।

मीना कौशिक ने  बब्बल यादव जी को अपना बायोडाटा देते हुए कहां कहां कि मैं भाजपा की निष्ठावान और सक्रिय कार्यकर्ता हूं वार्ड 74 के लिए मैं सशक्त प्रत्याशी के रूप में अपना बायोडाटा आपको जमा कर रही हूं और उम्मीद करती हूं कि भाजपा संगठन का शीर्ष नेतृत्व संगठन के प्रति मेरे किए गए कार्यों को देखते हुए और नागरिक शक्ति के साथ व कामों की लंबी फेहरिस्त की वजह से मुझे भाजपा प्रत्याशी होने का मौका देगा

बायोडाटा से भी ज्यादा अधिक मेरा कहना है कि मैं संगठन के साथ ही मिलकर तमाम बड़े छोटे कार्य करती रही हूं जिसमें मंडल अध्यक्ष  सत्येंद्र चौधरी  प्रभारी  बब्बन यादव  महानगर अध्यक्ष  संजीव शर्मा  महामंत्री  पप्पू पहलवान  से लेकर महिला अध्यक्ष  पूनम कौशिक  राष्ट्रीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की सदस्य अनीता शर्मा  से लेकर महापौर आशा शर्मा  तक सभी को लेकर और सभी के साथ मैंने कार्य किया है इसलिए मेरा बायोडाटा तो भाजपा संगठन है हां औपचारिक रूप से भाजपा संगठन के निर्देश पर मैंने अपना बायोडाटा मंडल अध्यक्ष  सत्येंद्र चौधरी जी और प्रभारी श्री बबली यादव  को दे दिया है और और नगर निगम चुनाव समिति के सह संयोजक विधायक  राजीव गुंबर  सांसद सहित मैंने अपना बायोडाटा अपनी नागरिक शक्ति के आग्रह पर पहुंचा दिया था

मेरी नागरिक शक्ति मुझे पार्षद के रूप में वार्ड 74 से भाजपा प्रत्याशी पार्षद के रूप में देखना चाहती है क्योंकि मैं पिछले 15 वर्ष से लगातार क्षेत्र के लिए कार्य कर रही हूं और 2002 से ही मैंने वसुंधरा मंडल को अपना कर्म क्षेत्र बना लिया था

मेरा मनोबल किसी अनर्गल बातों से टूटने वाला नहीं क्योंकि भाजपा संगठन अपने सिपाही को बहुत मजबूत बनाता है और मैं भाजपा की सिपाही हूं मुझसे कहा जा रहा है बहन जी कितना भी काम कर लो आपके लिए कोई लड़ने वाला तो होना चाहिए जो कह सके कि आप को टिकट मिले मेहनत और कर्म से कुछ नहीं होता... टिकट पहले से ही किसी फेवर से निश्चित होता है मैं इन फालतू की अनर्गल बातों से टूटने वाली नहीं। क्योंकि मुझे पता है हमारे प्रभारी  अमित वाल्मीकि हमारे प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी  हमारे विधायक हमारे सह संयोजक संयोजक राजीव गुंबर  हमारे वसुंधरा मंडल के सत्येंद्र चौधरी  बबल यादव  सहित, तमाम लंबी चौड़ी  जूरी इतने नाम है जो कैमरे की तरह कार्य कर रहे हैं और वह तथ्यों को जांच परख कर पार्षद प्रत्याशी चुनेंगे और पूर्व आग्रह करके उन बातों से नहीं जाएंगे कि पहले जो पार्षद हैं उन्हीं को टिकट मिलेगा या उनकी पत्नी या पति को मिलेगा। मैं इन बातों में बिल्कुल विश्वास नहीं करती क्योंकि अनर्गल बातें और पूर्वानुमान लगाना उचित नहीं।

भाजपा संगठन ने बहुत लंबी चौड़ी जूरी बनाई है और वह धनबल वंशवाद किसी व्यक्ति विशेष के पक्ष को लेकर भाजपा की छवि खराब करने वाली नहीं। हमारी जूरी पूरी तरह से ईमानदारी से कार्य करेगी और हमारा संगठन भाजपा का आदर संगठन अपना निर्णय पेश करेगा। और मुझे पूरा भरोसा है कि मेरे काम को संगठन इग्नोर कर ही नहीं सकता क्योंकि मैं अपने संगठन के नेतृत्व में ही कार्य कर रही हूं जनता का हर कार्य मेरे भाजपा संगठन का कार्य है सबका साथ और सबका विकास लेकर हम कार्य करेंगे।

और अपनी नागरिक शक्ति से मेरी अपील है वह भाजपा संगठन पर भरोसा बनाए रखें वह एक लंबे अरसे से मुझसे जुड़े हुए हैं उनकी उम्मीदों पर भाजपा संगठन अवश्य खरा उतरेगा

Comments

Popular posts from this blog

प्रेम प्रसंग के चलते की युवक की बेरहमी से हत्या

*मुस्लिम लड़की ने की हिंदू लड़के से शादी उस लड़के के परिवार का जीना हुआ दुश्वार*

मुस्लिम लड़की ने की हिंदू लड़के से शादी उस लड़के के का जीना हुआ दुश्वार*