बिग स्माइल फ़ाउंडेशन ने खोला शेल्टर होम





*गाजियाबाद से कपिल शर्मा*





ग़ाज़ियाबाद मैं पहली बार महिला तथा बच्चों के लिए शेल्टर होम खोला गया ,आरडीसी राजनगर मैं सड़क किनारे सो रही महिला तथा बच्चों के लिए प्रयास किया गया ,सर्दी मैं गरीब बच्छों को राहत मिली है ,बिग स्माइल फ़ाउंडेशन इन बच्चों को फ़्री मैं शिक्षा दे रहा है ,कपड़े जुते और खाने का समान दिया जाता है ,फ़ाउंडर सिमरन रंधावा तथा जितेंद्र रंधावा इस्स प्रकार समाज मैं पिछड़े वर्ग के लिए कार्यरत है ,हेल्थ चेक अप ,दवाई बाटना ,साफ़ सफ़ाई के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है ,संस्था के पदाधिकारी आरती गौर ,किरण पोपली ,सोनल सिंह ,प्रियंका अरोरा ,आदिति बजाज ,ज्योति सिंह ,मुस्कान ,रूपाली गुप्ता सभी मिलकर संस्था के कार्य को आगे बढ़ा रहे है

Comments

Popular posts from this blog

प्रेम प्रसंग के चलते की युवक की बेरहमी से हत्या

*मुस्लिम लड़की ने की हिंदू लड़के से शादी उस लड़के के परिवार का जीना हुआ दुश्वार*

मुस्लिम लड़की ने की हिंदू लड़के से शादी उस लड़के के का जीना हुआ दुश्वार*