गाजियाबाद में नोएडा पुलिस पर हमला गाड़ी में की तोड़फोड़, सर्विस रिवाल्वर छीनी, 2 पुलिसकर्मी घायल


 नोएडा कमिश्नरेट पुलिसकर्मियों पर हमला कर सर्विस रिवाल्वर लूटने का मामला सामने आया है। घटना गाजियाबाद के गांव मसौता की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि नोएडा पुलिस गांव किसी मामले को लेकर दबिश देने पहुंची थी। हमलावरों ने नोएडा पुलिसकर्मियों से मारपीट करते हुए सर्विस रिवाल्वर लूट ली और गाड़ी में भी तोड़फोड़ की। हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में मसूरी थाने में सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया जा रहा है।

यह है पूरा मामला
गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में रविवार को नोएडा सेक्टर 63 थाने की पुलिस गांव मसौता में दबिश देने के लिए पहुंची थी। गांव में बनी पुलिया पर गाड़ी निकालने को लेकर ग्रामीण और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हो गई। इस झड़प के बाद ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी और गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना में एक पुलिसकर्मी की सर्विस रिवाल्वर भी लूट ली गई। जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हैं। जिन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

हमलावरों की हुई पहचान
मसूरी थाने के एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि हमलावरों की पहचान कर ली गई है। जिनमें मूले चौहान, विशाल, अंकित, रिंकू शामिल हैं। एसीपी ने बताया कि अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है। इस संबंध में सेक्टर 63 थाना पुलिस भी मौके पर मौजूद है। आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। इस मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

प्रेम प्रसंग के चलते की युवक की बेरहमी से हत्या

*मुस्लिम लड़की ने की हिंदू लड़के से शादी उस लड़के के परिवार का जीना हुआ दुश्वार*

मुस्लिम लड़की ने की हिंदू लड़के से शादी उस लड़के के का जीना हुआ दुश्वार*