*मुस्लिम लड़की ने की हिंदू लड़के से शादी उस लड़के के परिवार का जीना हुआ दुश्वार*



*गाजियाबाद से कपिल शर्मा*
मेरा नाम अलीना सिराज है और मैं मुस्लिम समुदाय से बिलॉन्ग करती हूं! मैंने अपनी मर्जी से एक हिंदू लड़के (क्षितिज आर्यन जीत सिंह) से आर्य समाज मंदिर में बिना जोर जबरदस्ती और दबाव में शादी की है! जब से मैंने यह शादी की है तब से मेरे रिश्तेदार व समुदाय के लोग हमें आए दिन आते जाते परेशान करते हैं हमारे घर पर इट-पत्थर मारते हैं मुझे व मेरे पति को कहीं नीचे आने-जाने भी नहीं देते हैं और मेरे देवर और सास ससुर को भी तंग करते हैं और बार-बार जान से मार देने की धमकी देते हैं! और यह कहते हैं कि तुम्हारी यही इसी पार्क में कबर खोद देंगे! और इसी के चलते वह कई बार मेरे देवर (मणिकरण जीत सिंह) और मेरे पति को घेर कर पीटने की कोशिश कर चुके हैं जिसकी हमने कई बार 112 नंबर पर कॉल की है और लिखित में पुलिस को भी शिकायत दी है! जिस पर आज तक कोई उचित कार्रवाई नहीं हो पाई! और अंत में 21/11/2023 तारीख को जिसका अंदेशा था वही बात हुई सभी लोगों ने एकत्रित होकर मेरे पति वह देवर को पीटना शुरू कर दिया जिसमें जब मेरे पति ने अपना बचाव किया तो दो लोगों के चोट लग गई और पुलिस ने हमारे ऊपर ही उल्टा कैसे बना दिया अब पुलिस व मुस्लिम समुदाय के लोग हमें बेहद परेशान कर रहे हैं और फोन पर धमकियां दे रहे हैं मुझे अपने परिवार और पति की बहुत चिंता है मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी से, एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री आदित्य योगी नाथ जी से यह विनती करती हूं कि मेरी और मेरे परिवार की जान माल की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए! आपकी अति कृपा होगी!
9716037860

Comments

Popular posts from this blog

प्रेम प्रसंग के चलते की युवक की बेरहमी से हत्या

मुस्लिम लड़की ने की हिंदू लड़के से शादी उस लड़के के का जीना हुआ दुश्वार*